Lucknow News: चारबाग के एक होटल में बुधवार शाम को एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगा ली। मिली जानकारी के मुताबिक युवक मंगलवार शाम को होटल में रुकने आया था. जब स्टाफ ने देखा कमरे से बाहर युवक नहीं निकला तब स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, तालकटोरा थाना अंतर्गत पाल तिराहा निवासी वीरेंद्र कुमार (28) प्राइवेट नौकरी करता था. मंगलवार रात करीब 10 बजे वीरेंद्र ने नाका स्थित सुदर्शन सिनेमा के सामने होटल सुगंधा में कमरा बुक कराया था. लोकल आईडी होने पर मैनेजर ने होटल में रुकने की वजह पूछी। बताया कि उसे सुबह ट्रेन पकड़नी है. इसके चलते मैनेजर ने कमरा दे दिया.

नौकरी के छूटने पर था मानसिक तनाव
स्टाफ के मुताबिक, अंदर जाने के बाद वीरेंद्र एक बार भी कमरे से बाहर नहीं निकला। बुधवार को जब स्टॉफ चेक आउट के लिए पहुंचा. जब डोर बेल बजने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. तब अनहोनी होने की आशंका में मैनेजर ने पुलिस को तुरंत सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ा तो वीरेंद्र का शव फंदे से लटका मिला. पुलिस की सूचना पर पहुंचे पिता बाबादीन ने बताया कि कुछ समय पहले तक वीरेंद्र नौकरी करता था. कुछ दिन पहले नौकरी छूट गई। इसके बाद से वह मानसिक परेशान था. इंस्पेक्टर वीरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि फिलहाल परिजन घटना का कारण तनाव होना बता रहे हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *