Lucknow: प्रदेश सरकार में मची आपसी कलह के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक और ट्विटर किया है, जिसके बाद यूपी का सियासी पारा काफी बढ़ गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कहा है कि, मानसून ऑफर है-100 लाओ और सरकार बनाओ।

यह भी पढ़ें: बाबा उमाकान्त जी महाराज ने बताय: प्रभु के पास पहुंचाने वाले, दोनों लोकों के साथी होते हैं वक़्त के समर्थ सन्त सतगुरु

बतादें की, अखिलेश यादव के इस ट्वीट के कई राजनीतिक मतलब निकाले जा रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है की, अखिलेश इशारों-इशारों में ही भाजपा नेता और यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को 100 विधायकों का समर्थन जुटाकर सपा में शामिल होने का ऑफर दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मानसिक तनाव के चलते युवक ने होटल के कमरे में लगाई फांसी, मौत

हालांकि सूत्रों के अनुसार, इस पोस्ट का मतलब है की, अगर भाजपा में कोई भी नेता 100 विधायकों का समर्थन जुटा लेता है तो सपा उसे समर्थन देगी और उसे मुख्यमंत्री बनाएगी। हालाँकि, इससे पहले अखिलेश यादव ने केशव मौर्य के दिल्ली से लखनऊ लौटने पर कटाक्ष करते हुए लिखा था कि- लौट के बुद्धू घर को आए।

मालूम हो की कल प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा के उप चुनावों को लेकर अपने आवास पर मंत्रियों की बैठक बुलाई थी, वहीँ इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य अपने दिल्ली प्रवास पर थे जहाँ उन्होंने जे.पी नड्डा से मुलाकात की। उनकी 24 घंटे के अंदर इस दूसरी मुलाकात का विपक्षी पार्टियों द्वारा कई सियासी मतलब भी निकाले गए। साथ ही ऐसे कयसा भी लगाए जाने लगे की, बहुत जल्द बीजेपी की प्रदेश सरकार में बड़ा बदलाव हो सकता है। हालांकि इस बीच केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक्स के जरिये हमला बोलते हुए कहा की, सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी,भाजपा की देश और प्रदेश दोनों जगह मज़बूत संगठन और सरकार है, सपा का PDA धोखा है। यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी असंभव है, भाजपा 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहरायेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *