Gonda Train Accident News: यूपी के गोंडा में पिकौरा गांव के पास डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की बोगियां पलट गई है. इस घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अभी तक सात लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है. इसके साथ ही दर्जनों लोग घायल हो गए है.

मुख्यमंत्री के आदेश पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गयी है. राहत व बचाव कार्य शुरू करा दिया है. अफसरों ने राहत व बचाव कार्य शुरू करा दिया है. इस भीषण ट्रेन हादसे में सात लोगों की मौत की खबर है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है. उन्होंने अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये है.

योगी आदित्यनाथ ने घटना को बताया दुखद

डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस दुर्घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, “जनपद गोंडा में हुई ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद है. जिला प्रशासन के अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने और घायलों को शीर्ष प्राथमिकता के साथ अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है.”

रेलवे ने जारी किया बयान
रेलवे ने बयान जारी करते हुए कहा कि चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस उत्तर प्रदेश के गोंडा के पास दोपहर करीब 2:35 बजे पटरी से उतरी. वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने रेल हादसे की जानकारी ली और अधिकारियों को हादसा स्थल पर पहुंचने के निर्देश जारी कर दिए हैं. इस बीच रेलवे के आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. गोंडा के नजदीक एक्सप्रेस डिरेल हुई है. अभी तक इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *