Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविक ने तलाक की पुष्टि कर दी है. कल शाम दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि 4 साल साथ रहने के बाद अब उनकी और नताशा राहें जुदा हो गई हैं. ऐसे में फिर चर्चा होने लगी है कि तलाक के बाद हार्दिक पंड्या का बेटा किसके पास रहेगा.

आपको बता दें हार्दिक पंड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. फिर 30 जुलाई 2020 में दोनों माता-पिता बने. उनके घर बेटा हुआ, जिसका नाम दोनों ने अगस्त्य रखा. नताशा और पंड्या ने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज से शादी रचाई थी.

किसके पास रहेगा अगस्त्य
हार्दिक और नताशा ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर लिखा की हम अगस्त्य को पाकर काफी खुश हैं. जो हमारी जिंदगी का आधार है. हम दोनों मिलकर उसकी देखभाल करेंगे. हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले. उसकी ख़ुशी के लिए हम जो कर सकेंगे वो करेंगे। आपसे उम्मीद है कि आप हमारा समर्थन करेंगे. और हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेगे. नताशा अपने बेटे के साथ अपने होमटाउन सर्बिया पहुंच चुकी हैं.जिसके बाद ही हार्दिक ने ये पोस्ट किया है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *