Babu Singh Kushwaha: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अवैध कब्जे को लेकर अलर्ट मोड़ पर हैं. जौनपुर से सपा सांसद बाबू सिंह कुशवाहा की करोड़ों की जमीन को आज ED की टीम जब्त करने पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के कानपुर रोड स्थित स्कूटर इंडिया के सामने सांसद कुशवाहा की जमीन है। वहीं अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए ईडी की टीम बुलडोजर भी साथ पहुंची है. इस एक्शन के बाद से उत्तर प्रदेश में सियासत काफी तेज हो गई है.

आपको बता दें इस जमीन पर जो भी अवैध निर्माण किया गया है. उसे भी गिराया जायेगा। आपको बता दें लोकसभा में सपा ने बाबू सिंह कुशवाहा को सपा का उपनेता घोषित किया है. 12 वीं पास बाबू सिंह कुशवाहा पर NHRM घोटाले समेत कई अन्य जघन्य अपराध के मुकदमें दर्ज हैं.

Also Read This: Delhi Coaching Tragedy पर विकास दिव्यकीर्ति मृतक छात्रों को देंगे 10 लाख रुपये

बाबू सिंह कुशवाहा ने 9 दिसंबर 2016 को जन अधिकार पार्टी की स्थापना की, जिसका उद्देश्य समाज के सभी वर्गों को उनकी आबादी के हिसाब से समान अधिकार दिलाना है। पार्टी का उद्देश्य सभी वंचितों, शोषितों, मजदूरों, किसानों, गरीबों और महिलाओं को सशक्त बनाना और उन्हें उनके अधिकार दिलाना है। पार्टी का मुख्य उद्देश्य जाति जनगणना रिपोर्ट जारी करना और देश के सभी संसाधनों में आबादी के अनुपात में सभी वर्गों को हिस्सेदारी दिलाना है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *