Crime: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में देर रात हुई दो हत्याओं से इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के जीजा-साले की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है धनलाभ, पढ़ें दैनिक राशिफल…

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के मुरादनगर में नवीपुर निवासी कुलदीप अपने जीजा मंसूरपुर निवासी कवींद्र के पास मिलने आए थे। इस दौरान रात में ट्यूबवैल पर इनके साथ खैला गांव के कई और युवक भी मौजूद थे। तभी किसी बात को लेकर इनका युवकों के साथ विवाद हो गया। जिसके बाद आक्रोशित खैला के युवकों ने कुलदीप और कवींद्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: इसी जीवन में पार होना है या भवसागर में डूबना है, सब आपके ऊपर निर्भर करता है: उमाकांत जी महाराज

पुलिस ने बताया कि, दो हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि, इस घटना में कवींद्र को करीब 14 और कुलदीप को 3 गोली लगी हैं। वहीँ प्रार्थमिक जांच में आपसी संघर्ष के चलते यह हत्याकांड होने की आशंका है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। मृतक का आपराधिक इतिहास भी है। इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों ने सरकार से आरोपियों के घर पर बुल्डोजर कार्रवाई के साथ आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर फांसी की मांग की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *