एंटरटेनमेंट: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। मगर इस बार ये जोड़ी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन बैठी है। जी हां कुछ दिनों से ये जोड़ी सिर्फ और सिर्फ इसलिए सुर्खियों में छा रही हैं क्योंकि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच तलाक की वीड़ियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख हर कोई शौक हैं।

वायरल वीड़ियो में अभिषेक बच्चन ने कही बड़ी बात 

इस वायरल वीड़ियो में साफ देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहते है कि इस जुलाई में ऐश्वर्या और मैंने अलग होने यानी तलाक लेने का फैसला किया है। हालांकि, इंस्टा पर वायरल इस वीडियो को देख सभी फैंस हैरान रह गये। मगर जब रिसर्च किया गया तो पता चला कि ये वायरल वीडियो नकली या फिर डीपफेक है। इसे AI तकनीक या अन्य ऑनलाइन टूल का उपयोग करके बनाया गया है। वहीं, इस वीडियो को बनाने वाले की लोग जमकर निंदा भी कर रहे है।

अनंत अंबानी की शादी में अकेली पहुंची ऐश्वर्या 

आपको बता दें अभिनेत्री ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों को मिर्च-मसाला तब और भी मिल गया जब ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली अलग-अलग अनंत अंबानी की शादी में जा पहुंचे थे। जहां ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या अलग दिखीं, तो वहीं अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दिए। फिर क्या जिसके चलते इस अफवाह भरी खबर को और भी लंबा चौड़ा कर बढ़ा दिया गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *