दिल्ली: पुलिस अपने कर्तव्यों को लेकर बहुत सतर्क रहती है। जिसके चलते दिल्ली पुलिस अकसर चर्चाओं में बनी रहती है। आपको बता दें दिल्ली पुलिस अपने कामकाज में तेजी लाने के कारण आज एक बड़ी सफलता हासिल करने में कामयाब हो सकी है। जी हां दिल्ली पुलिस ने आईएसआईएस मॉड्यूल के आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें पकड़ा गया आरोपी की पहचान रिजवान अली के रूप में हुई है। जिस पर एनआईए ने 3 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने दी जानकारी

इस मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि गिरफ्तार हुआ आरोपी दरियागंज का रहने वाला बताया जा रहा है। जो दो साल से फरार चल रहा था। जिसकी जानकारी दिल्ली पुलिस के एडिशनल सीपी प्रमोद कुशवाहा ने की है। साथ ही एनआईए के केस में काफी समय से वांटेड भी चल रहा था।

शाहनवाज मॉड्यूल का है ये आतंकी

इसे मॉड्यूल आईएसआईएस भी कहा जाता है। ये पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी आईएसआई के लिए भी काम करता है। दो साल पहले शाहनवाज मॉड्यूल देश में आतंकी वारदात की साजिश रचने का काम कर रहा था। पुणे में तब गुप्त सूचना के आधार पर गश्त में जुटी दिल्ली पुलिस ने इमरान और कुछ अन्य आरोपियों की धरपकड़ कर ली थी, मगर अफसोस की बात तो ये रही कि उस दौरान इमरान दिल्ली पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *