UP UPCHUNAV: समाजवादी पार्टी ने विधानसभा उपचुनाव में अपनी जीत हासिल करने के लिए कमर कस ली है। जी हां, विधानसभा उपचुनाव को लेकर सपा पार्टी अपनी चुनावी रणनीतियां बनाने में जुट गई है। इस उपचुनाव की खास बात ये है कि सपा पार्टी फूंक-फूंक कर अपने कदम रख रही है. आपको बता दे ये उपचुनाव विधानसभा की 10 सीटों पर होगा। इन सब के बीच कल समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सभी विधानसभाओं के लिए उपचुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं. प्रभारियों में सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, फैजाबाद सांसद अवदेश प्रसाद और इंद्रजीत सरोज के नाम शामिल है.

बदायूं से सांसद आदित्य यादव आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजा रोहण करने इटावा के बैंक परिसर पहुंचे थे. वंहा उन्होंने सभी देश एवं प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें दी. आदित्य यादव ने कहा कि सभी देशवासी स्वतंत्रता दिवस बड़े ही प्यार मोहब्बत के साथ मनाते आए हैं और मना भी रहे हैं। मैं सभी देश प्रदेश और जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

आगामी उपचुनाव को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए आदित्य यादव ने कहा हमारी सरकार का जो पीडीए मंत्र है वह समाजवादी पार्टी को नई दिशा में लेकर जायेगा और हम लोग एक नया मुकाम हासिल करेंगे। आगे उन्होंने कहा उपचुनाव में सभी सीटों पर होगा इण्डिया गठबंधन का कब्ज़ा होगा। हम लोग साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *