दिल्ली:देश से लेकर यूपी तक ट्रेन हादसे अक्सर देखने को मिलते है, ये हादसा थमने के बजाय बढ़ता जा रहा है, वजह साफ है, रेल मंत्री इस मामले पर ध्यान देने के बजाय इसे नजरअंदाज कर देते है। ताजा मामला बीते शुक्रवार की आधी रात को ट्रेन संख्या 19168 साबरमती एक्सप्रेस के 22 कोच पटरी से उतर गए। जिसके चलते ट्रेन यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन में सवार कई यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं। इस मामले की भनक लगते ही रेल प्रशासन में हंगामा मच गया।

भोजपुरी गायिका ने रेल मंत्री पर साधा निशाना 

इस ट्रेन हादसे को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि, साबरमती एक्सप्रेस का इंजन कानपुर के रेल ट्रैक पर रखी हुई किसी वस्तु से जाकर टकराकर पटरी से उतर गई, जिसके चलते दुर्घटना हुई है। इसी पोस्ट को लेकर जानी-मानी भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी, केंद्र सरकार से लेकर रेल मंत्री पर जमकर निशाना साधा, और कहा कि रेल मंत्री ने क्या भारतीय रेल की सुपारी ले ली है, आगे कहा, इस सरकार में चाहे पेपर लीक हो जाए, मंहगाई बढ़ जाए, बेरोजगारों को रोजगार न मिले, या फिर कोई ट्रेन हादसा हो जाए, इन सब के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, इस सरकार ने जिम्मेदारी ली है तो सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने की।

भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर तंज कसा और लिखा, ‘रेल मंत्री कानपुर ट्रेन एक्सीडेंट के लिए भी ज़िम्मेदार नहीं हैं, ‘गिनीज बुक में दर्ज होकर ही मानेंगे क्या सर! वहीं नेहा ने आगे कहा कि आखिर रेल मंत्री दुर्घटनाओं पर जिम्मेदारी लेना कब समझेंगे, हर बार इन मामलों पर टाल-मटोल कर देते है, ऐसे में तो यहीं लगता है कि जिम्मेदारी लेने से डरते है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *