दिल्ली : पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कुछ दिन पहले ही जेल से छुटकर बाहर आए है। इस बीच उन्होंने अपने पदयात्रा की शुरूआत कर दी है। विधानसभा क्षेत्रों से गुजरने वाली इस पदयात्रा की शुरुआत कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज के निर्वाचन क्षेत्र ग्रेटर कैलाश से की गई है। जहां आज मनीष सिसोदिया दिल्ली के प्राचीन कालकाजी मंदिर जा पहुंचे, जहां मां कालका के दर्शन-पूजन किए और माता का आशीर्वाद लिया।

मां कालका का सिसोदिया ने किये दर्शन

इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैने दिल्ली की जनता की प्रार्थना को सुनने के लिए मां कालका का शुक्रिया अदा किया। क्योंकि दिल्लीवासियों के वजह से ही मैं जेल से छूटकर बाहर आया हूं, हालांकि मुझे पूरी उम्मीद है कि सीएम केजरीवाल भी जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। आपको बता दें, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री की पदयात्रा पहले दिन ग्रेटर कैलाश की अलकनंदा मार्केट जा पहुंची, जहां लोगों ने मनीष सिसोदिया का फूल-मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया।

महिलाओं ने सिसोदिया को बांधी राखी

इस दौरान अपने पूर्व उपमुख्यमंत्री को खुद के बीच देखकर लोग काफी खुश हुए। जहां आमजन की समस्या से रूबरू होते हुए बच्चों समेत महिलाओं को गले से लगाया, खास बात तो ये रही कि इस मौके पर महिलाओं ने अपना भाई मानते हुए उन्हें राखी बांधी और उनकी लंबी उम्र की कामना की। ये नजारा देख मनीष सिसोदिया काफी भावुक हो उठे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *