राजस्थान: राजधानी जयपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां कई निजी अस्पतालों को बम से उड़ाने  की धमकी दी गई है। जिससे अस्पतालों में हड़कंप मच गया है। बता दें, कुछ बदमाशों ने अस्पतालों को धमकी भरा ई-मेल भेजा है, जिसमें दो नीजी अस्पतालों के नाम सामने आए है। पहला सीके बिड़ला अस्पताल, दूसरा मोनीलेक अस्पताल का नाम शामिल हैं। मामले की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता समेत पुलिस टीम मौके पर अस्पताल जा पहुंची। वहीं इस धमकी के बाद से प्रशासन हाई अलर्ट पर है।

जनता से की गई अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील: 

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि, धमकी भरी सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता एटीएस, एसओजी के अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसमें किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि, बदमाशों ने अफवाह फैलाने की कोशिश की है। फिलहाल, मेल करने वाले बदमाश का आईपी एड्रेस सर्च किया जा रहा है। जिससे कि उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा सके।  इस बीच पुलिस ने जनता से अफवाहों पर ध्यान न देंने और शांति बनाए रखने की अपील की है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस: 

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले भी जयपुर में स्कूल, एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है, वहीँ अब अस्पताल को लेकर एक नया मामला सामने आया है, पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *