Bulandshahr Road Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में त्योहार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं। यहाँ रक्षाबंधन मनाने घर जा रहे मजदूरों की पिकअप को तेज रफ़्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में दस लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई बच्चों समेत 25 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: जयपुर के अस्पतालों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, स्टॉफ में मचा हड़कंप

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद की एक ब्रेड कंपनी में काम करने वाले करीब 35 से अधिक मजदूर पिकअप से अलीगढ़ जनपद की तहसील अतरौली के गांव रायपुर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सलेमपुर थाने के पास पहुंचे ही एक तेज रफ़्तार डग्गामार बस ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। इस भिड़ंत के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

10 की मौत, 25 से ज्यादा घायल:-

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस भीषण हादसे में हादसे में दस लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई बच्चों समेत 25 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं। मरने वालों में एक ही परिवार के सात लोग शामिल हैं। वहीँ दो लोग संभल के बताए जा रहे हैं। जबकि एक की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि, शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *