मध्यप्रदेश: मध्य प्रदेश के छतरपुर में सड़क दुर्घटना का एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां ऑटो में बैठकर कुछ लोग बागेश्वर धाम दर्शन करने जा ही रहे थे, कि अचानक सवारियों से भरी तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर ट्रक में जा भिड़ा। जिसके चलते सात श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।  मामले की भनक लगते ही मौके पर पुलिस जा पहुंची, जहां घटनास्थल का जायजा लिया।

ओवरलोड सवारी से हुआ भीषड़ सड़क हादसा

बताया जा रहा है कि ऑटो संचालक ने ओवरलोड सवारी बिठा ली थी। जिसकी वजह से ऑटो सामने से आ रही ट्रक में जा भिड़ा, जिससे एक भीषण हादसा हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इसके साथ पुलिस ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें इलाज चल रहे लोगों में कुछ की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस का कहना है कि, ये हादसा कोई पहली बार नहीं हुआ है। पिछले महिने बागेश्वर धाम के लिए आने वाले कई श्रद्धालुओं के साथ ऐसा हादसा हो चुका है, ऑटो चालक चंद पैसों की लालच में सवारी इस कदर भर लेते है कि ऑटो चलाने की भी जगह नहीं मिल पाती है और इसकी कीमत लोगों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है। फिलहाल, पुलिस ऐसे ऑटो चालकों को सबक सिखाने में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *