Lucknow: हिंडनबर्ग मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीँ इसे लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतर आई है। बृहस्पतिवार को एक बार फिर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राज अनेकों कार्यकर्ताओं के साथ ईडी कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे। वहीँ इस प्रदर्शन के बाद उनके साथ ही सौ लोगों के खिलाफ हजरतगंज थाने में FIR दर्ज हो गई।

यह भी पढ़ें: राशिफल: सिंह राशि वालों को संपत्ति मामले में सफलता मिलेगी

बतादें कि, हजरतगंज चौकी इंचार्ज राहुल कुमार सिंह ने इनके खिलाफ थाने में शिकायत की है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा की, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यालय से समर्थक हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर ईडी कार्यालय पर प्रदर्शन करने जा रहे थे। वही इस दौरान शहर में निषेधाज्ञा लागू थी। जिसके चलते राजभवन गेट नंबर दो के पास पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन वो नहीं रुके और सभी लोग हंगामा करने लगे।

यह भी पढ़ें: यात्री कृप्या ध्यान दें, दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन में आई तकनीकी खराबी

मालूम हो कि, हजरतगंज के साथ ही गौतमपल्ली थाने में भी 23 नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, हजरतगंज और गौतमपल्ली थाने में मिलकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राज, पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, सांसद तनुज पूनिया, राष्ट्रीय महासचिव धीरज गुर्जर समेत 273 समर्थकों और पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *