नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बता दें, दिल्ली की मेट्रो रेड लाइन पर तकनीकी खराबी देखने को मिली है, इसका असर शाहदरा और दिलशाद गार्डन के बीच ट्रेन की सेवाओं पर पड़ा, मेट्रों ट्रेन में आई तकनीकी गड़बड़ी को लेकर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन यानि (DMRC) ने एक बड़ी जानकारी दी है, जहां उन्होंने बताया कि, दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन राष्ट्रीय राजधानी के रिठाला को यूपी के गाजियाबाद में न्यू बस अड्डा से जोड़ती है।

वहीं दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन यानि DMRC ने पोस्ट कर कहा कि “शाहदरा और दिलशाद गार्डन के बीच सेवाओं में देरी हुई हैं। जबकि अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा चली। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मेट्रो कॉर्पेरेशन ने फेज 3 के सातों मेट्रों कॉरिडोर पर 25 अगस्त से हर रविवार ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। ताकि, बदलाव किये गए रूटों पर यात्रियों को सफर करने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: कोलकाता कांड: BJP कार्यकर्ताओं ने थाने पर बोला हमला, किया प्रदर्शन

डीएमआरसी ने बताया कि बदलाव किए गए रूटों के तहत दिलशाद गार्डन से शहीद स्थल, नोएडा सिटी सेंटर से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, मुंडका से ब्रिगेडियर होशियार सिंह और बदरपुर बॉर्डर से राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़) के बीच मेट्रो का परिचालन हर रविवार को सुबह 6 बजे शुरू हो जाएगा। इन रूटों पर रविवार को मेट्रो का परिचालन सुबह 8.00 बजे से हो जाता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *