मनोरंजन: साउथ फिल्म के मशहूर अभिनेता नागार्जुन इन दिनों काफी चर्चाओं में है। मगर इस बार वो अपनी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि बुलडोजर कार्रवाई को लेकर चर्चाओं में है। जी हां, फेमस एक्टर नागार्जुन की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है। जिसके चलते वो काफी मुश्किलों के जंजाल में फंसे हुए है। बता दें, हैदराबाद में स्थित एक्टर के स्वामित्व वाले एन-कन्वेंशन सेंटर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है।

अभिनेता नागार्जुन की प्रॉपर्टी हुई ध्वस्त 

बताया जा रहा है कि, अभिनेता नागार्जुन की प्रॉपर्टी पर ये कार्रवाई अतिक्रमण होने के चलते की गई है। 10 एकड़ के भूखंड पर बना एन-कन्वेंशन सेंटर कई सालों से जांच के दायरे में चल रहा था, जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद शहर के माधापुर इलाके में स्थित थम्मीदिकुंटा झील के फुल टैंक लेवल (FTL) क्षेत्र और बफर जोन में अवैध निर्माण कराया गया था, जिसकी कई बार शिकायते भी की गई, लेकिन अब जाकर इस मामले में नगर निगम के अधिकारियों द्वारा बुलडोजर की मदद से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। वहीं इस मौके पर हैदराबाद नगर निगम के अधिकारी समेच भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: कोलकाता कांड: RG Kar अस्पताल ने खोले कई बड़े राज, एक्शन में CBI टीम

वहीं, बुलडोजर कार्रवाई पर एक्टर नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा, “यह भूमि पट्टा भूमि है और टैंक योजना का एक इंच भी अतिक्रमण नहीं किया गया है। कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में, यदि न्यायालय, जिसके समक्ष मामला लंबित है, ने मेरे खिलाफ फैसला दिया होता, तो मैं खुद ही तोड़फोड़ कर देता।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *