Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों में से एक शिखर धवन ने सभी खिलाड़ियों को चौका दिया। बता दें, टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन ने क्रिकेट की दुनिया से सन्यास ले लिया है। जिसको लेकर खिलाड़ी शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि, मैं अपने क्रिकेट के सफर का यह अध्याय अब यहीं समाप्त कर रहा हूं। मैं अपने साथ अनगिनत यादें लेकर जा रहा हूं। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! जय हिंद!

खिलाड़ी शिखर धवन ने खेल जगत से लिया सन्यास

आपको बता दें कि, 38 साल के भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ-साथ अब घरेलू क्रिकेट से भी खुद को किनारा कर लिया है। मतलब साफ है कि अब धवन ने खेल जगत को पूरी तरीके से अलविदा कह दिया है। सन्यास लेने के बाद अब वो आईपीएल में भी नजर नहीं आने वाले हैं। बता दें, काफी समय से ये भारतीय खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे, ऐसे में उनका सन्यास लेने का ये बड़ा फैसला सभी खिलाड़ियों के लिए काफी हैरानी की बात है।

यह भी पढ़ें: Dry Skin के लिए रामबाण है देसी घी, ऐसे करें इस्तेमाल

बता दें, खिलाड़ी धवन का नाम गब्बर कैसे पड़ा। एक इंटरव्यू में शिखर धवन ने खुलासा कर बताया कि, “मैं रणजी ट्रॉफी खेल रहा था, तब सिली प्वाइंट पर खड़ा था। तभी दूसरी टीम के बीच साझेदारी होने से सभी खिलाड़ी निराश हो गए थे, ऐसे में मैने जोर से चिल्लाया, ‘बहुत याराना है सुअर के बच्चों’ तभी हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा था। उसी वक्त हमारे कोच (विजय) ने मेरा नाम गब्बर रख दिया। तब से ये नाम मशहूर हो गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *