मनोरंजन: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री अपनी बेहतरीन फिल्मों के चलते काफी चर्चाओं में रहती है। मगर इन दिनों वो अपनी अलग ही कारनामों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। वजह साफ है, यौन शोषण, जिसके चलते इंडस्ट्री से लेकर लोगों के बीच हंगामा मचा हुआ है। जिस तरह से एक-एक डायरेक्टर्स के राज खुलकर सामने आ रहे है, मानों मलयालय इंडस्ट्री में यौन शोषण का धंधा चल रहा हो। बता दें, इस मलयालम इंडस्ट्री की कुछ जाने-माने चेहरों का जिक्र करते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाये गये है।

आपको बता दें कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नामी शख्सियतों के गलत रवैये को लेकर एक रिपोर्ट में बड़ा दावा किया गया है। इस रिपोर्ट में एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवीज आर्टिस्ट्स (AMMA) के वरिष्ठ सदस्यों पर शोषण का आरोप लगा है। जिसकी जांच कर केरल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बता दें, ये मामला सेक्शन 354 के तहत दर्ज किया गया है।

दरअसल, मलयालम फिल्म के जाने माने डायरेक्टर रंजीत जिन्होंने हाल ही में केरल राज्य चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था। ये इस्तीफा उन्होंने तब दिया, जब उन पर महिलाओं के प्रति गलत व्यवहार के साथ-साथ यौन शोषण का आरोप लगाया गया। बता दें, पुलिस ने एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा की शिकायत पर डारयरेक्टर रंजीत के खिलाफ गैर-जमानती केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा द्वारा कोची पुलिस कमिश्नर को भेजे गए इमेल में 2009 में एक्ट्रेस के साथ हुए यौन शोषण की जानकारी दी गई है। इमेल की मदद से उन्होंने बताया कि फिल्म पालेरीमनिक्कम’ के सिलसिले में रंजीत से मुलाकात हुई, क्योंकि वो ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे। इस मुलाकात के दौरान फिल्म डिसक्शन करते हुए रंजीत ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था, जिसको लेकर उन्होंने गंभीर आरोप लगाए है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *