मनोरंजन: अमिताभ बच्चन अपने बेहतरीन किरदारों के कारण फैंस के दिलों पर आज भी राज करते है। कुछ ऐसा ही उनका पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति भी है, जिसका हर कोई दिवाना है। बता दें, इस बार इस शो का 16वां सीजन दिखाया जा रहा है, जो 12 अगस्त से शुरू हो चुका है। इस शो में अपनी बारी आने के लिए हर कोई बेसर्बी से इंतजार करता है। इस नए सीजन में कई नए-नए कंटेस्टेंट खेलने पहुंचे हैं, मगर अभी तक इस बार के शो में कोई भी पूरी रकम नहीं जीत पाया है।

बिग बी के शो में पारस मणि ने की जबरदस्त एंट्री

वहीं कौन बनेगा करोड़पति के इस शो में पारस मणि ने जबरदस्त एंट्री की। इस दौरान पारस मणि ने शो खेलने के ब्रेकिंग समय में बिग बी से अपने जीवन के बारे में बताया और कहा कि वो एक ऑटो चालक है। काफी कठिनाईयो के चलते उनकी पढ़ाई रूक गई।जिसके कारण उन्हें ऑटो चलाना पड़ता है। ये सुन अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो उठे और ऐसे में उन्होंने पारस मणि की मेडिकल मदद करने का उनसे वादा किया ।

यह भी पढ़ें: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मायावती ने कसी कमर, किया बड़ा ऐलान

बता दें, पारस मणि ने अपने जवाबों से मेजबान अमिताभ बच्चन को प्रभावित किया। उन्होंने 80,000 रुपये के सवाल का सही जवाब देते हुए आगे की जीत के लिए उम्मीदें बनाए रखीं। वहीं शो के दौरान बिग बी ने सबसे पहला सवाल 20,000 रुपये के लिए पूछा, आखिर पंकज त्रिपाठी ने फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में किसकी भूमिका निभाई है? जिसके बाद उन्होंने अभिनेता पंकज की जमकर की तारीफ कर कहा कि वो एक बढ़ियां कलाकार है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *