मनोरंजन: अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक है, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोलने से कभी पीछे नहीं हटी। बेबाकी से बोलने के कारण कभी-कभी कंगना रनौत को विवादों का भी सामना करना पड़ता हैं। लेकिन, एक्ट्रेस कंगना इन सब से कभी डरी नहीं। आपको बता दें कि, कंगना रनौत की कुछ दिनों में ही फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने वाली है, ये फिल्म पहले से ही विवादों के चक्कर काट रही है। जहां इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है।

बॉलीवुड की पोल खोलने से जरा भी डरती नहीं कंगना 

ऐसे में कंगना का बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोलना उन्हें भारी पकड़ सकता है। मगर, एक्ट्रेस कंगना को इन सब का बिलकुल भी डर नहीं है, उनका मानना है कि इंडस्ट्री में जो गलत है वो सभी के सामने आये, ताकि किसी का करियर बर्बाद होने से बच सकें। कंगना रनौत एक एक्ट्रेस होने साथ-साथ भाजपा पार्टी की सांसद भी है। जिनका सफर नेता नगरी से भी जुड़ा हुआ है।

कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के नेगेटिव पीआर पर बात करते हुए बताया कि, ‘बॉलीवुड होपलेस जगह है। क्योंकि यहां पर टैलेंटेड लोगों की कद्र नहीं होती, जिनमें टैलेंट होता है, उसके पीछे पड़कर या तो उसको खत्म कर देते हैं या फिर उनका करियर बर्बाद कर देते हैं, जहां उनको इंडस्ट्री से बॉयकॉट कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-अब तक नहीं कराई जातिगत गणना

अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर विवादों में घिरी कंगना ने कहा कि, इस फिल्म में मैने इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया हैं। मगर फिल्म इमरजेंसी उनकी बायोपिक नहीं है। बता दें, ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *