कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म मर्डर केस को लेकर लोगों का गुस्सा थम नहीं रहा है। इस बीच देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने अपना दर्द बयां कर कहा कि वो इस हैवानियत से काफी ‘निराश और भयभीत’ हैं।

भावुक हुई द्रौपदी मुर्मु

आपको बता दें, महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु काफी चिंतत है, उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि, एक ओर छात्र, डॉक्टर और नागरिक कोलकाता में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, दूसरी ओर अपराधी अन्य जगहों पर घूम रहे थे। ‘बस बहुत हो गया’, अब कुछ करना होगा। इसी के आगे उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी सभ्य समाज बेटियों और बहनों पर हो रहे इस तरह के अत्याचार की अनुमति नहीं दे सकता। साथ ही ये भी कहा कि ऐसी दरिंंदगी को होता देख कोई भी बर्दाश नहीं करेगा। बल्कि, हमारे समाज को ‘ईमानदार, निष्पक्ष आत्मनिरीक्षण’ की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: कोलकाता कांड: बंगाल बंद पर गरमाई CM ममता, बोलीं-BJP रच रही साजिश

दरअसल, बीते दिनों बंगाल की राजधानी कोलकाता के मशहूर आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हैवानिय कर उसकी हत्या कर दी गई। जिसकी भनक लगते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे लेकर सीबीआई कार्रवाई में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *