फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिला भगौतीपुर गांव में एक पेड़ से दो लड़कियों का शव लटकते मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, 26 अगस्त की रात जन्माष्टमी के दिन ये दोनों दलित लड़कियां एक साथ दर्शन करने मंदिर गई थी, लेकिन काफी देर होने के बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटी, जिसके चलते परेशान परिजनों ने खोजबीन शुरू की पर कुछ भी पता न चल सका। अगले दिन यानि 27 अगस्त की सुबह दोनों का शव पेड़ से लटकता पाया गया। मामले की सचूना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ ही पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।

हत्या औऱ दुष्कर्म से पुलिस ने किया इंकार

मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, ये मामला हत्या औऱ दुष्कर्म का नहीं है, बल्कि एक आत्महत्या का मामला है। क्योंकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में दोनों शवों की बॉडी पर किसी प्रकार का कोई निशान नहीं हैं। वहीं इस मामले पर फरूखाबाद के सीएमों का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है दोनों की मौत का कारण फांसी का फंदा बताया जा रहा है। जबकि मृतक बच्चियों के परिजन इसे हत्या करार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में Vaani Kapoor, वायरल हुई Hot Photos

वहीँ अब यूपी के इस मामले ने राजनीति तूल पकड़ लिया है। बता दें, इस मामले पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव औऱ कांगेस के राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि  ‘आनन-फानन में किये गये अंतिम संस्कार का लक्ष्य क्या सबूत मिटाना है? ये प्रश्न हाथरस से लेकर फर्रूखाबाद तक भाजपा के कुशासन का पीछा नहीं छोड़ेगा.’

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *