Lucknow: देश भर में महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराधों पर हो रही राजनीति को लेकर एक बार बसपा सुप्रीमों मायावती ने सरकार व तमाम विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्हें नसीहत दी है। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोशल मीडिया साइड एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, मासूम-नाबालिक बच्चियों और महिलाओं के साथ बलात्कार, हत्या एवं आत्महत्या की घटनाएं चिंताजनक हैं।

यह भी पढ़ें: घर की छत पर सो रहा था विशाल मगरमच्छ, वायरल हुआ वीडियो

उन्होंने आगे कहा कि, देश में कभी बंगाल, कभी महाराष्ट्र के बदलापुर, कभी बिहार में तो कभी यूपी के कन्नौज, आगरा व फर्रूखाबाद ज़िले आदि में भी मासूम बच्चियों नाबालिग़ व महिलाओं पर ख़ासकर रेप, हत्या व आत्महत्या आदि की हो रही घटनाएं अति-दुःखद व चिन्ताजनक। केन्द्र व सभी राज्य सरकारें, इस मामले में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सख़्त कदम उठाएं, ताकि ऐसी घटनायें जल्दी होना बन्द हो, ना कि इसकी आड़ में राजनीति की जाए, यही समय की मांग है तथा यही महिलाओं के हित में भी है।

यह ही पढ़ें:मंकीपॉक्स से देशभर में दहशत, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी

मालूम हो की इससे पहले राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान भी मायावती ने महिला अपराध का मुद्दा बड़ी प्रमुखता के साथ उठाया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, यूपी सहित पूरे देश में महिलाओं की सुरक्षा बड़ी राष्ट्रीय समस्या बनकर उभर रही है। जिसे रोकने के लिए केंद्र व राज्य सरकारों को सही नीयत व नीति के साथ काम करने की जरूरत है। अब केवल बयानबाजी और जुमलेबाजी से काम चलने वाला नहीं है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *