दिल्ली: राजनीतिक पार्टियों में वार–पलटवार का सिलसिला लगातार चलता ही रहता है। बतां दें, प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत पर जमकर भड़के। वजह साफ है, कंगना रनौत ने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा था कि, निरस्त किये जा चुके तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन के दौरान भारत में भी ‘‘बांग्लादेश जैसी स्थिति’’ पैदा हो सकती थी, मगर देश के मजबूत नेतृत्व के कारण ऐसा नहीं हो सका।

कंगना पर भड़के प्रियंका के पति

वहीं रॉबर्ट वाड्रा ने ये भी कहा कि, कंगना ने आरोप लगाते हुए कहा था कि, किसान आंदोलन के दौरान ‘‘लाशें लटक रही थीं और महिलाओं का बलात्कार किया जा रहा था’’ जिसकी विपक्षी दलों ने जमकर आलोचना भी की थी। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत के इसी बयानों को लेकर प्रियंका गांधी के पति वाड्रा ने भाजपा सांसद की जमकर आलोचना की।

‘कंगना पढ़ी-लिखी नहीं हैं’

वाड्रा ने कहा कि कंगना एक महिला हैं, ऐसे में मैं उनका सम्मान करता हूं, मगर उनका रवैया देखकर तो मुझे लगता है कि, वो संसद में सदस्य बने रहने के लायक नहीं हैं। पढ़ी-लिखी नहीं हैं, तभी वो लोगों के बारे में सोचने के बजाय सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं। अगर समझदार होती महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सोचती। ऐसे में रॉबर्ट वाड्रा ने अपील कर कहा कि देश को एक साथ होकर महिला सुरक्षा के लिए हमें आगे बढ़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें: कोलकाता कांड: बंगाल बंद पर गरमाई CM ममता, बोलीं-BJP रच रही साजिश

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *