69000 teachers recruitment: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों के समर्थन में आवाज उठाई है। उन्होंने इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने कहा कि नियुक्ति पत्र जारी न करना अभ्यर्थियों के साथ नाइंसाफी है।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने अपनी X पर लिखा- शिक्षकों को यह आश्वासन दिया गया कि माननीय उच्च न्यायालय के आदेश का सरकार द्वारा पूर्णरूप से अनुपालन किया जायेगा और उसके तहत नियुक्ति पत्र जारी किये जायेंगे। इस आश्वासन को देने के बाद अभी तक नियुक्ति पत्र जारी ना करना यह उनके साथ अन्याय है। सरकार इस पर अमल करे।

मायावती का बयान…
सपोर्ट की घोषणा: मायावती ने अभ्यर्थियों के समर्थन में अपनी बात रखते हुए कहा कि शिक्षकों को आश्वासन दिया गया था कि उच्च न्यायालय के आदेश का पालन किया जाएगा और नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे।
आश्वासन का उल्लंघन: उन्होंने इस बात को भी उजागर किया कि इस आश्वासन के बावजूद अभी तक नियुक्ति पत्र जारी नहीं किए गए हैं, जिसे उन्होंने अन्याय करार दिया।
सरकार से अपील: मायावती ने सरकार से अनुरोध किया है कि वे इस मुद्दे को गंभीरता से लें और आश्वासन के अनुरूप नियुक्ति पत्र जारी करें।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *