सिद्धार्थनगर : यूपी केसिद्धार्थनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एंबुलेंस में लेटा पति जिंदगी और मौत से जूझ रहा था, वही आगे सीट पर बैठे पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश की जा रही थी। दरअसल,  बीते 28 अगस्त को एक महिला ने अपने बीमार पति को लखनऊ के इंदिरा नगर में स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया था।

बदकिस्मती ऐसी कि इलाज के लिए पैसा न होने के कारण महिला ने डॉक्टर से बातचीत कर अपने मरीज को अस्पताल से डिस्चार्ज करवा लिया। इसके बाद अस्पताल वालों ने मदद की भी तो मरीज को एंबुलेंस से भिजवाने की। वो भी ऐसे एंबुलेंस से जिसका चालक महिला के साथ हैवानियत की मंशा से गाड़ी को धीरे चला रहा था। काफी रात होने पर उसने गाड़ी चेकिंग की बात करते हुए महिला से आगे की सीट पर बैठने को कहा, महिला के बैठने के बाद उसके 17 साल के भाई को एंबुलेंस गाड़ी में पीछे बैठा कर उसे लॉक कर दिया गया।

फिर क्या, चालक समेत उसके साथी ने घिनौनी हरकत करनी शुरू कर दी। हद तो तब हो गई जब चालक ने बस्ती जिले के छावनी इलाके में एंबुलेंस रोक महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, असफल होने पर बीमार पति का ऑक्सीजन मास्क निकाल कर उसके साथ बैठे महिला के भाई हो चलती गाड़ी से नीचे गिरा दिया। साथ ही महिला के जेवर, नकदी समेत मोबाइल छीन कर मौके से फरार हो गये।

वही, 112 की घटना सूचना  पर पहुंची पुलिस की मदद से पीड़ित पति को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराने ले जा ही रहे थे की बीच रास्ते मे ही पीड़ित पति ने दम तोड़ दिया। बता दें, महिला ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *