लखनऊ: राजधानी लखनऊ के लोकभवन में आयोजित हुए कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की। जहां समारोह के दौरान यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1334 अवर अभियंता, संगणक औऱ फोरमैन को सीएम योगी ने नियुक्ति पत्र वितरित किया। इस मौके पर उन्होंने समारोह को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, जहां उन्होंने कहा कि, अपराधियों पर बुलडोजर चलान के लिए बुलडोजर जैसी इच्छाशक्ति होनी चाहिए।

सीएम योगी ने अखिलेश पर कसा तंज

इसी के आगे सीएम योगी ने कहा कि, दंगाइयों के सामने जो नाक रगड़ते हैं वो कभी उन पर बुलडोजर नहीं चला सकते हैं। बता दें, सीएम योगी ने ये पलटवार अखिलेश के उस टिप्पणी पर किया है, जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा था कि, सत्ता में आते ही 2027 के बाद बुलडोजर का रूख गोरखपुर की तरफ मोड़ दूंगा। जिस पर सीएम योगी ने कहा लगता है अब टीपू भी सुल्तान बनने के सपने देखने लगे हैं। जब अवसर मिला था तब तो अपनी सरकार में इन्होंने युवाओं के भविष्य के साथ खूब खिलवाड़ किया। अब ये यूपी के भविष्य की बात करते हैं।

सीएम योगी का सपा पर हमला

वहीं सीएम योगी ने अखिलेश को करारा जवाब देते हुए कहा कि, इनके राज में जब नौकरियां निकली तब तो चाचा-भतीजे ने मिलकर वसूली का धंधा शुरू कर दिया। हालांकि, भाजपा की सरकार रहते हुए अखिलेश को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि भाजपा राज में प्रदेश की जनता बहुत खुश और विकास की ओर बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: बीजापुर सीमा पर मुठभेड़, सुरक्षा बल की जवाबी कार्रवाई में 9 नक्सली ढेर

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *