लखनऊ: 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन रूकने का नाम नहीं ले रहा है। जी हां, अपनी मांगों को लेकर इन अभ्यर्थियों का अब भी प्रदर्शन जारी हैं। आज बुधवार को सभी एकजुट होकर अभ्यर्थियों ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के आवास का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन किया है।

‘हाईकोर्ट के आदेश का नहीं हो रहा पालन’

वहीं, धरना प्रदर्शन के दौरान एक प्रदर्शनकारी की हालत इतनी खराब हो गई कि वो अचानाक बेहोश हो गया। जिसके चलते सभी प्रदर्शनकारियों में हंगामा मच गया। वहीं खबरों के मुताबिक, बेहोश हुए अभ्यर्थी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें, यूपी के 69,000 शिक्षक भर्ती मामले में प्रदर्शनकारियों की मांग है कि, हाईकोर्ट द्वारा दिए गए आदेश के बाद भी उनका पालन नहीं हो रहा है। साथ ही भर्ती प्रक्रिया में पुरानी लिस्ट तैयार करने वाले लापरवाह ऑफिसर्स को उनके पद से हटाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने अखिलेश की लगाई क्लास, बोले-सत्ता में रहकर भी कुछ नहीं किया

इसी सिलसिले में अभ्यर्थी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। अपनी मांगों पर इस कदर डटे हुए है उन्हें न तो भूख-प्यास की चिंता है और न ही चिलचिलाती धूप की, चिंता है तो सिर्फ अपने भविष्य की जिसके लिए सरकार के चक्कर लगाने के बाद भी कोई हल नहीं निकल रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *