बहराइच: उत्तर- प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते लोगों का वहां रहना मुश्किल हो चुका है। बता दें, कोतवाली देहात के ग्राम पंचायत यादवपुर के मजरा लोधनपुरवा गांव में चालाक भेड़िये ने कृपाराम और उनके पोते सत्यम जो तीन साल का है, उस पर हमला कर दिया है। इसी रात में भेड़िये ने एक औऱ बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भेड़िये के आतंक से प्रशासन पर उठे सवाल

भेड़िये के हमले से गुस्साएं गांव वासियों का आरोप है कि प्रशासन कदम उठा रही है, मगर देखने में भेड़िये के खिलाफ कार्रवाई लगती है। लेकिन, हकीकत तो कुछ और ही बंया करती है, जो एक खानापूर्ति की तरह होती है। क्योंकि रात के वक्त ही भेड़िया ज्यादातर शिकार करता है, ऐसे में प्रशासन का यहां पर होना जरूरी होता है, मगर प्रशासन के बजाय गांव वाले खुद रात को जग कर अपने बच्चों की रक्षा करते है।

भेड़ियों के आतंक से लोगों की उड़ी रातों की नींद 

इस आदमखोर भेड़िये के आतंक अब इस कदर बढ़ चुका है कि लोगों का सोना तक हराम हो गया है। वे अपनी और अपने परिवार की रक्षा करने के लिए दिन-रात खेतों औऱ जंगलों में जाकर आदमखोर भेड़िए की तलाश कर रहे है। यहां तक की रात होते ही लोग अपने हाथों में मसाल लेकर चलते है। ताकि भेड़िए को देखते ही उसे वहीं जान से मार दिया जाए।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *