श्रीनगर: इन दिनों जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने वाले है। ऐसे में इस चुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। जी हां, बीजेपी के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर के अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित कर विपक्ष पार्टियों पर जमकर हमला किया। जहां उनका कहना है कि इन विपक्षयों को मत जिताना, नहीं तो जम्मू-कश्मीर का विकास रुक जाएगा। हम जम्म-कश्मीर के विकास और आतंकवाद से बचाने के लिए हमेशा काम करेंगे। जिसका सीधा उदाहरण है, हमारे द्वारा जम्मू में हजारों करोड़ों रुपए का विकास किया जा चुका है।

‘फारूक अब्दुल्ला की नहीं बनेगी सरकार’ 

वहीं जनसभा कार्यक्रम को संबोधित कर रहे अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस की सरकार को ताने मारते हुए कहा कि, इनकी सरकार कभी नहीं बन सकती है। क्योंकि ये ऐसे शातिर लोग हैं जो आतंकियों का समर्थन करते है, ऐसे में अगर इनकी सरकार सत्ता में आ गई तो आतंकवाद को बढ़ावा मिल जाएगा। मगर, भाजपा के सत्ता में आते ही किसी में भी हिम्मत नहीं, जो आतंकवाद जैसे मुद्दे को पनपने की हवा दे सके।

राहुल गांधी पर जमकर बरसे अमित शाह

वहीं उन्होंने राहुल गांधी को आडे हाथों लेते हुए कहा कि, राहुल बाबा कहते हैं कि हम जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा वापस देंगे। लेकिन, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि, आखिर ये दर्जा कौन वापस देगा। आप लोगों को क्यों मूर्ख बना रहे हैं। यह दर्जा तो सिर्फ भारत सरकार यानी की प्रधानमंत्री ही दे सकते हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *