लखनऊ: सुल्तानपुर कांड इस कदर राजनीतिक मामला बन चुका है। मानों थमने का नाम नहीं ले रहा हों। जी हां, इस हत्याकांड मामले से नाराज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी ने यूपी को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया है। वो इसलिए कि, मंगेश यादव को उसके घऱ से उठाकर उसे गोली मार दिया गया। जिसे एनकाउंटर का नाम दे दिया गया। वहीं एनकाउंटर के दौरान घटनास्थल पर जो पुलिसकर्मी मौजूद था वो चप्पल में था, जिससे साफ जाहिर होता है कि ये एनकाउंटर झूठा हैं। भारतीय जनता पार्टी की ये सोची-समझी चाल है। जिसे समाजवादी पार्टी भली-भाति समझती है।

बीजेपी पर जमकर बरसी सपा 

वहीं, अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि, भाजपा ने एनकाउंटर का पेशा खोल लिया है जैसे, तभी तो उसे आरोपी और बेकसूर लोगों की समझ नहीं है, उसे तो बस अपनी एनकाउंटर की दुकान चलानी है, फिर चाहे उसमें बेकसूर ही क्यों ने मारा जाये, इससे पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। सत्ता का फायदा उठाने में ये पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यहां तक की गरीबों के लिए बनाई गई योजनाओं का लाफ भी उन तक नहीं पहुंचने देती है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर बरसी मायावती, बोलीं-जनगणना की आड़ में पार्टी को सत्ता की चाह

दरअसल, यूपी के सुल्तानपुर जिले में बीते 28 अगस्त को भरत ज्वेलर्स में कुछ लोगों ने डकैती डाली, जिसमें मंगेश के शामिल होने की बात भी आई, इसी आरोप में पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया । मगर अभी तक इस मामले में ये पता नहीं चल सका कि मंगेश की हत्या या फिर एनकाउंटर हुआ है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *