लखनऊ: राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को ताने मारने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। फिर, चाहे खुद क्यों न लाख गलत हो। हूबहू ये सिलसिला समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में देखने को मिला। जहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

भाजपा पर जमकर बरसी सपा 

दरअसल, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सपा नेता पवन पांडेय ने भाजपा पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा नेता इतने गिर चुके है कि रामजन्मभूमि अयोध्या नगरी में जमीन कब्जा ली है, हद तो तब हो गई जब बीजेपी ने देश की रक्षा करने वाले सेना की जमीन को भी नहीं छोड़ा।

बीजेपी पर सपा का बड़ा आरोप 

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसा और कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो गरीबों के नाम पर खिलवाड़ करती है। भाजपा अपनी योजनाओं को लेकर कहती है कि बीजेपी योजनाओं से गरीबों का कल्याण होगा, मगर इन्हीं विकास परियोजनाओं के बहाने वो गरीबों के मेहनत और खून-पसीने की जमीन को लूटती है, जिससे अनजान गरीब जनता भाजपा की इस चालाकी को समझ नहीं पाती है। भाजपा सरकार के दिग्गज अधिकारी द्वारा इस कालाबाजारी जैसे भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है, जो कि बेसहारा जनता के पेट पर लात मारने जैसा ये पार्टी काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़े होना राहुल गांधी की आदत है: अमित शाह

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *