Lucknow: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से विफल हो चुकी है। उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता जताई और आरोप लगाया कि प्रदेश में हर दिन बेटियों के साथ जघन्य अपराध हो रहे हैं। सपा प्रमुख का कहना है कि पुलिस असली अपराधियों को पकड़ने के बजाय निर्दोष और कमजोर लोगों पर अत्याचार कर रही है, और जाति के आधार पर अपराधियों को सजा या माफी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: आज इन 25 मार्गों पर यातायात में रहेगा बदलाव, डायवर्जन रूट जारी

अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी में एक दलित युवक की पुलिस पिटाई से मौत का मामला उठाया और कहा कि सरकार दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अन्याय कर रही है। उन्होंने अयोध्या में एक सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के वीडियो का जिक्र करते हुए प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचारों पर चिंता जताई और पूछा कि सरकार का एंटी रोमियो स्क्वॉड आखिर कहां है।

यह भी पढ़ें: आदमखोर भेड़िए ने बच्चे पर किया हमला, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

मेरठ में तीन मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए अखिलेश ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और सरकार से उचित मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि किसानों को हिरासत में लिया जा रहा है और अमीरों को राहत दी जा रही है, जिससे लगता है कि यूपी की सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पूरी तरह से पीछे हट चुकी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *