UP Crime: सुल्तानपुर में हुए सर्राफा डकैती कांड में एक और अपराधी को एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। यह मुठभेड़ जयसिंहपुर के मुइली गांव के पास हुई, जहां बदमाश अजय यादव उर्फ डीएम के पैर में दो गोलियां लगीं। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने उसके कब्जे से डकैती में लूटे गए चांदी के आभूषण, नकदी और अवैध हथियार बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें:  राशिफल: कुंभ राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा

मालूम हो कि, 28 अगस्त को भरत जी सोनी की सर्राफा दुकान में डकैती हुई थी। पुलिस ने 11 सितंबर को लगभग ढाई किलो सोना बरामद कर इस घटना का खुलासा किया। इससे पहले, 3 सितंबर को सचिन, त्रिभुवन, और पुष्पेंद्र नामक अपराधी मुठभेड़ में पकड़े गए थे। 5 सितंबर को मंगेश यादव को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया, और 11 सितंबर को विनय शुक्ला, विवेक सिंह, अरविंद यादव, और दुर्गेश सिंह को जेल भेजा गया।

अन्य अपराधियों पर इनाम घोषित:-
डकैती का मास्टरमाइंड विपिन सिंह, 29 अगस्त को एक अन्य मामले में जमानत लेकर रायबरेली जेल चला गया था। इस वारदात में कुल 15 अपराधी शामिल थे, जिनमें से अभी अरबाज, फुरकान, अनुज प्रताप सिंह, अंकित यादव और अरबाज के एक साथी की गिरफ्तारी बाकी है। इन सभी पर भी एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित है। बतादें, फुरकान उर्फ गुर्जर, अरबाज, और अनुज प्रताप सिंह, सूरत बैंक डकैती में भी शामिल थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *