Lucknow: उत्तर प्रदेश में होने वाले 10 विधानसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के बीच बयानबाज़ी तेज़ हो गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच ज़ुबानी जंग के साथ ही दोनों दलों के अन्य नेता भी इसमें शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘किल’ को पछाड़ Box Office पर छाया ‘युध्रा’, देखें ओपनिंग डे कलेक्शन

आज अखिलेश यादव ने एक्स पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट कर कहा की, “भाषा से पहचानिए असली संत महंत, साधु वेष में घूमते जग में धूर्त अनंत।”

इस पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए अखिलेश यादव से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की अपील की। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव राहुल गांधी के “दरबारी” बन गए हैं और उनकी भाषा की मर्यादा समाप्त हो गई है। मौर्य ने कहा, “अखिलेश यादव की बयानबाजी संत समाज और प्रदेश की जनता का अपमान कर रही है।”

इसके बाद भाजपा के अन्य नेताओं ने भी अखिलेश यादव पर हमला बोला। भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह ने जातिवादी राजनीति को लोकतंत्र के लिए कलंक बताया।

इससे पहले, अयोध्या में एक जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तीखे हमले करते हुए उन्हें “गुंडों को शरण देने वाला” और “भ्रष्टाचारी” करार दिया था। जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि “मेरी और योगी की तस्वीरें एक साथ रखकर देख लो, पता चल जाएगा कि असली माफिया कौन है।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *