UP: आगरा में समाजवादी पार्टी की नेत्री जूही प्रकाश के खिलाफ उनके पति द्वारा गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। पति योगेंद्र ने आरोप लगाया है कि, जूही ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी साथ ही संपत्ति हड़पने की कोशिश की और जबरन वसूली की। पुलिस ने योगेंद्र की शिकायत पर थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जूही प्रकाश, जो सपा की तरफ से मेयर चुनाव लड़ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: रेरा ने दी चेतावनी, फ्लैट बेचने की शर्तों में खेल करने वालों पर होगी कार्रवाई 

एक तरफ शाहगंज निवासी योगेंद्र ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया कि, उनकी और जूही की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी, जो धीरे-धीरे शादी तक पहुंच गई। शादी के बाद, जूही ने लगातार उन्हें धमकाया और उनसे लाखों रुपये वसूले। योगेंद्र का आरोप है कि, जूही ने मेयर चुनाव के लिए भी उनसे पैसे लिए। साथ ही, योगेंद्र के परिवार द्वारा खरीदे गए पेट्रोल पंप को जूही हड़पने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, जूही उनके साथ मारपीट करती हैं और घर में आने से रोकती हैं।

Strengthen Your Bond: Watch 7 Heart-Touching Romantic Movies

वहीँ दूसरी ओर जूही प्रकाश ने भी पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जूही का कहना है कि, उनके पति का अन्य महिलाओं से संबंध है और वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करते हैं। हालांकि, पति द्वारा दर्ज की गई शिकायत पर जूही के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है, जिससे सपा नेत्री की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *