नई दिल्ली: नई मुख्यमंत्री बनी आप पार्टी की नेता आतिशी आज दिल्ली सीएम पद की जिम्मेदारियां संभालेंगी। इसी सिलसिले में दिल्ली में आयोजित होने वाली कैबिनेट बैठक में आतिशी कुछ अहम फैसले भी ले सकती हैं। जिस पर पार्टी के साथ-साथ सभी राजनीतिक पार्टियों की भी नजर टिकी हुई है। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने बीते 21 सितंबर को सीएम पद की शपथ ली थी। जिसके चलते आज वो दिल्ली की कमान संभालने जा रही हैं।

कैबिनेट बैठक में सीएम आतिशी लेंगी अहम फैसले 

जानकारी के मुताबिक, नवनियुक्त दिल्ली की सीएम आतिशी द्वारा आज बुलाई गई कैबिनेट बैठक को लेकर ये कयास लगाये जा रहे है कि, इस बैठक में दिल्ली विधानसभा सत्र को बुलाने के लिए भी चर्चा हो सकती है। जिसको लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। बता दें, दिल्ली विधानसभा सत्र 26 और 27 सितंबर को बुलाने की उम्मीद जताई जा रही है।

भाजपा पर बरसी सीएम आतिशी 

वहीं मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते हुए सीएम आतिशी ने कहा कि अगले चार महीनों तक मुझे दिल्ली के लोगों की देखभाल करना होगा। जिसे मैं बहुत जिम्मेदारी से निभाऊंगी। इसी के साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी ने आप नेताओं को जेल में डालकर ठीक नहीं किया है, यहां तक की दिल्ली के सभी कार्यों को तक रोक दिया। जिससे दिल्ली की जनता को परेशानियों से जूझना पड़ा, भाजपा पार्टी अपने द्वारा गलत कार्यों में सफलता पाने के लिए ही उसने अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला था।

ये भी पढ़ें : IND vs BAN: आकाश दीप ने लिए दो विकेट, zakir 3 रन बनाकर आउट

हालांकि, अब भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही से मुक्त होकर केजरीवाल जेल से बाहर आ चुके है। ऐसे में बीजेपी को सबक सिखाने का समय भी आ चुका है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *