India vs Bangladesh T20 Series: भारत और बांग्लादेश के बीच अब जल्द ही तीन मैचों की टी20 की सीरीज खेली जाएगी। वो भी तब जब दो मैचों की टेस्ट सीरीज कंपलीट हो चुकी होगी। आपको बता दें, टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में होगा। जहां भारतीय बल्लेबाजों ने टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 की जबरदस्त बढ़त बनाई है।

कानपुर में होगा टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच

वहीं कानपुर में होने वाले टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच की जोरो- शोरों से तैयारियां चल रही है। इसी सिलसिले में टी20 सीरीज में एक बार फिर से भारतीय टीम की कमान सूर्यकुमार यादव की झोली में गिर सकती है। जानकारी के मुताबिक, कानपुर में दूसरे टेस्ट मैच का समापन होने के बाद से माना जा रहा है कि, क्रिकेट की बीसीसीआई बोर्ड टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है।

इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगी टीम इंडिया में एंट्री  

टीम इंडिया का ऐलान होने से कुछ खिलाड़ियों को खुशी तो कुछ को मायूसी का सामना भी करना पड़ सकता है। जी हां, 4 खिलाड़ियों की छुट्टी और 4 को सीरीज में एंट्री मिल सकती है। जिनके नाम है, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों को टी20 सीरीज से बाहर हो सकते है। जबकि, हार्दिक पांड्या, अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन के साथ मुकेश कुमार की टीम में वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद पर दो कलाकारों के बीच तू-तू मैं-मैं, छिड़ी जुबानी जंग

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *