शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर के एक गांव में उस वक्त हंगामा मच गया, जब दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हो गया। धीरे-धीरे ये विवाद इस कदर बढ़ गया कि गुस्साए एक पक्ष ने दूसरे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि थाने के गेट पर कुछ लोग अपनी दबंगई दिखाते हुए असलहा लहरा रहे हैं, इस बीच कार्रवाई करने के बजाय पुलिस तमाशबीन बनी बैठी है।

1 लाख रुपए को लेकर दो पक्षों में विवाद 

दरअसल, दो पक्षों के बीच कुछ दिनों से 1 लाख रुपए के लेनदेन का विवाद चल रहा था। जिसकी भनक लगते ही दोनों को सुलह कराने के लिए पुलिस ने थाने में वार्तालाप के लिए बुलाया था, जहां बात-चीत खत्म होते ही थाने के गेट पर जाते-जाते दोनों की आपस में फिर से कहासुनी हो गई। इसी दौरान हवाई फायरिंग की गई, गनीमत ये रही कि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

जांच में जुटी पुलिस टीम 

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं एसपी सिटी संजय कुमार ने मामले पर कार्रवाई न करने वाले पुलिस कर्मियों को फटकार लगाया, साथ ही कहा कि 6 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी। आपको बता दें, दोनों पक्ष हरसिमरन सिंह और सत्येंद्र सिंह रिश्ते में सगे साले और बहनोई हैं।

यह भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद पर दो कलाकारों के बीच तू-तू मैं-मैं, छिड़ी जुबानी जंग

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *