Lucknow: लखनऊ के विभूतिखंड क्षेत्र में मंगलवार दोपहर बैंक की एक महिला अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनके बहनोई ने इसे बीमारी के कारण हुई मृत्यु बताया है। हालांकि, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें: Vrat Food Recipe : Jitiya Vrat में जरूर बनाए ये खास हलवा, देखें विधि 

मिली जानकारी के मुताबिक, सदफ फातिमा वजीरगंज के जीवन बेग लेन में रहती थीं, और एचडीएफसी बैंक के टेलीफोनिक चैनल में असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट के पद पर कार्यरत थीं, साथ ही वह टीम मैनेजर भी थीं। मंगलवार की सुबह वह अपने दफ्तर में स्थित ट्रेनिंग सेंटर आईं, उनका चैंबर तीसरी मंजिल पर था। दोपहर करीब 1 बजे वह अपने सहकर्मियों के साथ लंच करने सेकंड फ्लोर के कैफेटेरिया पहुंचीं, जहां वह अचानक बेहोश हो गईं। सहकर्मी उन्हें तुरंत लोहिया अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उनके परिवार वाले और पुलिस भी अस्पताल पहुंचे। विभूतिखंड के इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा। परिजनों ने इस घटना पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

सदफ के बहनोई महजर ने बताया कि, उन्हें ब्लड प्रेशर की बीमारी थी। तीन दिन पहले ही तबीयत खराब होने पर उन्हें केजीएमसी के लॉरी ले जाया गया था, जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी। तीन दिन के अवकाश के बाद सदफ मंगलवार को दफ्तर गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि, वे लोग कश्मीर घूमने का प्लान बना रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *