YouTuber Harsha Sai: यूट्यूब की दुनिया के लोकप्रिय कलाकार हर्ष साई अपने वीडियोस के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं। हाल ही में, वह विवादों में घिर गए हैं, क्योंकि एक महिला ने उन पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि, हर्ष ने शादी के बहाने से उसके साथ धोखाधड़ी और शोषण किया है। इस संबंध में हैदराबाद के नरसिंगी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

महिला ने लगाया शोषण का आरोप:-
पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि, उनकी हर्ष साई से मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। वे दोनों एक प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे थे। महिला ने आगे आरोप लगाया कि, हर्ष साई ने उनसे एक फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ रुपये लिए, जिसमें कहा गया कि इसका इस्तेमाल काम को आगे बढ़ाने के लिए किया जाएगा, लेकिन बाद में उस धनराशि का निजी खर्चों में इस्तेमाल किया गया।

यह भी पढ़ें: Lucknow: बिजली के गोदाम में लगी आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौजूद 

महिला ने आगे बताया कि, हर्ष ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बना लिए, जिनका इस्तेमाल उन्होंने उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दूसरी ओर यूट्यूबर हर्ष साई या उनकी टीम ने इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। शिकायतकर्ता महिला ने आरोप लगाया कि हर्ष ने उसकी सहमति के बिना सभी कार्य किए और उसका विश्वास तोड़ा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *