बहराइच: यूपी के बहराइच में फिर से भेड़ियों का झुड़ दस्तक दे चुका हैं। बता दें हरदी थाना क्षेत्र में आधी रात को अकेला पाकर भेड़िये ने दो मासूमों को जख्मी कर दिया। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर लगने पर उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

भेड़ियों का आतंक फिर जारी

वहीं भेड़िये के आंतक से गुस्साएं गांव वासियों का कहना है कि महसी क्षेत्र में दो हफ्ते तक भेड़िये का आंतक रूका हुआ था, जिसके चलते गांव वाले भी चैन कि नींद सो रहे थे, इसी बीच अचानक एक भेड़िये ने दो मासूमों पर हमला कर दिया, इस हमले के चलते दहशत में आए लोग इस सोच में पड़ गए है कि भेड़िये का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिससे हमारा जीना मुश्किल हो रहा है।

6 साल का आयुष गंभीर रूप से हुआ जख्मी 

जानकारी के मुताबिक, हरदी थाना क्षेत्र के रमवापुर खुर्द गांव निवासी आयुष पुत्र रमेश अपनी मां फूलमती के साथ ननिहाल घूमने गांव आया था। जहां फूलमती के साथ बेटा आयुष सो रहा था, तभी जंगल से आये भेड़िये ने मौका पाकर उसे अपनी तरफ खींचने लगा। इतने में आहट पाकर महिला फूलमती जग गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी, जिससे भेड़िया बच्चे को छोड़कर भाग तो गया, मगर 6 साल के आयुष को बुरी तरह से घायल कर गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *