लखनऊ। आगरा जिले के रकाबगंज थाना क्षेत्र में ईदगाह बस स्टैंड चौराहे के पास खड़ी कार में एक व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। एक राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव के पास से बरामद कागज के आधार पर मृतक की शिनाख्त खंदौली के नगला परमाश निवासी हरिओम सिंह चौहान (50 वर्ष) के रूप में की। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पता लगा यह कार तकरीबन 2-3 दिन से ऐसे ही खड़ी थी। पहले लोगों ने कार में लेटे व्यक्ति को सोता हुआ समझकर ध्यान नहीं दिया। लेकिन, दो दिन बीत जाने के बाद जब व्यक्ति और कार में कोई हलचल नहीं हुई तो लोगों को शक हुआ। उन्होंने कार में झांक कर देखा तो व्यक्ति उसी अवस्था मे पड़ा हुआ था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मृतक की कार से कई अहम सुराग जुटाने का दावा किया है। इसके साथ ही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड टीम ने भी कार से साक्ष्य संकलन किए, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में दरियादिली: संक्रमित परिवारों में बांटा जा रहा खाना

पुलिस ने मृतक के परिजनों से बात की है। उनका कहना है कि हरिओम आगरा के एक प्राइवेट संस्थान में काम करते थे। हरिओम घर से ऑफिस जाने के लिए निकले थे। परिजनों ने कहा कि अक्सर वो घर से एक दो दिन काम के सिलसिले में बाहर रहते थे, इसलिए उनके बारे में किसी अनहोनी की आशंका नहीं हुई। घटना के बाद से घर मे मातम पसरा हुआ है। पुलिस मामले कि जांच में जुट गई है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *