UP Politics: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में समाजवादी पार्टी के विधायक महबूब अली ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि, मुस्लिम आबादी बढ़ गई है और अब भाजपा का शासन समाप्त होने वाला है। महबूब अली ने कहा कि मुगलों ने 800 सालों तक देश पर शासन किया लेकिन वह नहीं टिक पाए, तो भाजपा भी नहीं टिकेगी।

यह भी पढ़ें: जल्द Dadasaheb Phalke Award से सम्मानित होंगे Mithun Chakraborty

2027 के चुनाव का जिक्र करते हुए अमरोहा के विधायक महबूब अली ने कहा कि, 2027 में भाजपा सत्ता से जरूर जाएगी और समाजवादी पार्टी वापसी करेगी। बिजनौर में एक कार्यक्रम के दौरान दिए गए उनके इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। इसके साथ ही महबूब अली ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी संविधान का विरोध करती है और पार्टी आरक्षण के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी संविधान के सिद्धांतों का पालन करती है, जबकि भाजपा की सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है।

वहीँ सपा विधायक के इस बयाना पर पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं को समझना चाहिए कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी शेर हैं और शेर अकेले चलते हैं, भीड़ में नहीं। उन्होंने समाजवादी पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि, जनसंख्या का बल दिखाकर धमकाने की कोशिश न करें, क्योंकि भाजपा भी कमजोर नहीं है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *