त्रिपुरा: भाजपा सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी देश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें, जिस मां ने बेटों को जन्म दिया उन्हीं बेटों ने बड़े होकर अपनी माँ को आग के हवाले कर दिया। ताजा मामला पश्चिमी त्रिपुरा से है। जहां आपसी कलह की वजह से उसके दो बेटों ने बूढ़ी माँ को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया। इस हृदयविदारक घटना के बाद से हर कोई हैरान है।

पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी

आपको बता दें,त्रिपुरा जिले में दो कलयुगी बेटों ने अपनी मां को पेड़ से बांधकर उसे जिंदा जला दिया। इस दर्दनाक घटना के चलते इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया। मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने बताया कि, पति की मौत होने के बाद से महिला अपने दोनों बेटे के साथ रह रही , जबकी तीसरा बेटा अगरतला में रहकर नौकरी करता है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं मां का सहारा बनने के बजाय दोनों बेटों ने एक साथ मिलकर उसे जिंदा जला दिया। मामले की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं गिरफ्तार हुए कलयुगी बेटों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। आपको बता दें, चंपकनगर थाना क्षेत्र के खमारबाड़ी में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: paracetamol संग 50 से अधिक दवाएं हुई टेस्ट में फेल, लोगों की बढ़ी धड़कने

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *