TikToker Kubra Suicide: तुर्की की मशहूर TikTok स्टार कुब्रा अयकुत ने आत्महत्या कर ली है। जी हां, कुब्रा ने अपने लग्जरी अपार्टमेंट की बिल्डिंग के पांचवे मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। जिस-जिस ने भी इस खबर को पढ़ा या सुना हर कोई हैरान रह गया ये सोचकर की ऐसी क्या वजह आ पड़ी थी जो पॉपुलर TikToker को सुसाइड करना पड़ा।

कुब्रा ने मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट 

सबके दिलो पर राज करने वाली कुब्रा ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था कि’मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हूं. क्योंकि मैं अब और नहीं जीना चाहती. फिस्टिक का ध्यान रखना यानि कुब्रा का पालतू जानवर. मैं अपने जीवन में सभी के लिए अच्छी थी। इसी के आगे उन्होंने ये भी कहा कि अच्छा इंसान बनकर भी मैंने कुछ हासिल नहीं किया। आज की दुनिया में अगर कुछ हासिल करना है तो इस जीवन में स्वार्थी बनों, तभी आप खुश रह सकते हो, मैं काफी दिनों से परेशान थी, फिर भी किसी का मेरे पर ध्यान नहीं गया। ऐसे में मैं इस दुनिया से बोर हो गई हूं, इसलिए अब ये दुनिया छोड़ कर जा रही हूं।

कुब्रा ने की खुद से शादी

जानकारी के मुताबिक, कुब्रा अयकुत ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, मैं खुद से इसिलिए शादी कर रही हूं, क्योंकि ये दुनिया बहुत मतलबी है, ऐसे में मुझे अपने लिए योग्य कोई दुल्हा नहीं मिल सकता है। बता दें, कुब्रा के आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस टीम ताला बनाने वाले की मदद से कुब्रा के रूम के अंदर दाखिल हो सकी, जहां बरामद हुए सुसाइड नोट में कुब्रा के मोबाइल फोन का पासवर्ड लिखा मिला। जिसकी मदद से पुलिस को जांच के कई दस्तावेज मिले।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *