Gaurav Taneja-Ritu Rathee: इन दिनों स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में दिखने वाला मशहूर कपल गौरव तनेजा और रितु राठी चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। गौरव और रितु, जोकि फेमस यूट्यूबर कपल हैं और सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं, इन दोनों के रिश्ते में दरार पद चुकी हैं। गौरव, जो ‘फ्लाइंग बीस्ट’ के नाम से जाने जाते हैं, और रितु, जो खुद एक पायलट और इन्फ्लुएंसर हैं, उनके वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं। हालांकि, अब यह खबर सामने आई है कि, दोनों के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और ये कपल जल्द ही तलाक ले सकते है।

गौरव तनेजा ने तोड़ी चुप्पी:- 
मिली जानकारी के मुताबिक, गौरव तनेजा पर अपनी पत्नी को धोखा देने के आरोप लगाए जा रहे हैं और इसी वजह से यह चर्चा है कि दोनों अलग हो रहे हैं। रितु की तरफ से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन गौरव ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया पारिवारिक मुद्दों पर चर्चा करने का स्थान नहीं है। मेरे पास कहने के लिए अभी कुछ नहीं है। उम्मीद है कि, जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। मेरे पिछले और इस जन्म के सारे पाप अब एक साथ खत्म हो रहे हैं, और भगवान की कृपा है कि यह सब इसी जन्म में हो रहा है।”

जल्द Dadasaheb Phalke Award से सम्मानित होंगे Mithun Chakraborty

गौरव-रितु की लव स्टोरी:- 
गौरव और रितु दोनों ही पेशे से पायलट हैं और उनकी पहली मुलाकात एक होटल में हुई थी। उनकी लव स्टोरी को उन्होंने खुद यूट्यूब पर शेयर किया था। रितु ने गौरव को पहली नजर में पसंद कर लिया था और फेसबुक पर उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इसके बाद उनकी दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। गौरव और रितु शादी के लिए तो तैयार थे, लेकिन उनके परिवार वाले इस रिश्ते को लेकर सहमत नहीं थे। रितु का परिवार एक पारंपरिक जाट बिरादरी से था, जबकि गौरव पंजाबी परिवार से थे। रितु ने बताया की बाद में दोनों ने शादी कर ली, उनकी इस शादी की कहानी भी काफी दिलचस्प है, जिसे उन्होंने ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो के दौरान शेयर किया था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *