लखनऊ: राजधानी लखनऊ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें, गोमती नगर में बाइक सवार दो लोगों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए भाजपा पार्षद संजय सिंह राठौर की एसयूवी का शीशा तोड़ दिया, आवाज सुनकर घर से बाहर आए बीजेपी पार्षद पर बदमाशों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। जिसके चलते वो गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भाजपा पार्षद की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भाजपा सांसद की एसयूवी पर हमला

वहीं इस मामले पर भाजपा पार्षद संजय सिंह राठौर ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में बताया कि, गोमती नगर के विनयखंड में रहकर वो भाजपा के सांसद अशोक रावत की एसयूवी चला रहे हैं, जो सीतापुर के मिश्रिख से बीजेपी सांसद है। जिनकी एसयूवी के साथ बाइक सवार दो आरोपियों ने तोड़फोड़ की है।

आरोपियों को सबक सिखाएगी गोमनी नगर पुलिस 

हैरानी की बात तो ये है कि मामले का विरोध करने पर बदमाश गालीगलौज कर मारपीट पर उतर आए, तभी बीजेपी पार्षद द्वारा मदद की गुहार लगाता सुन वो दोनों मौके से फरार हो गए। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गोमती नगर पुलिस राजेश त्रिपाठी ने आरोपियों की धरपकड़ करनी शुरू कर दी है। जहां उनका कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ताकि फिर कभी किसी के साथ ऐसा व्यवहार करने से भी वो कांप उठेंगे।

यह भी पढ़ें: यूपी में अडानी समूह को बड़ा झटका, स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने का टेंडर रद्द

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *