UP: चंदौसी के कादलपुर गांव के सब्जी विक्रेता जसवंत दिवाकर की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका लहूलुहान शव गांव से करीब 50 मीटर दूर धान के खेत में पड़ा मिला। जसवंत के गर्दन पर चाकू के और पीठ पर घसीटे जाने के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, उन्होंने बताया कि, मृतक की गर्दन पर शर्ट का फंदा लिपटा हुआ था।

यह भी पढ़े: Lucknow: इंडियन ग्लैमर फेस्टिव सीजन 2 में मीनाक्षी शेषाद्रि बांधा समा

चंदौसी के कादलपुर गाँव निवासी जसवंत कादलपुर ठेली पर सब्जी बेचकर अपना परिवार पालता था। बुधवार की देर शाम वह सब्जी बेचकर घर लौटा, फिर कपड़े बदलकर बिना बताए घर से कहीं चला गया। जब वह रात 9 बजे तक खाना खाने के लिए नहीं लौटा, तो उसकी पत्नी तुलसी ने फोन किया, लेकिन उसका नंबर बंद आ रहा था। अनहोनी की आशंका होने पर उसने परिवार को मामले की जानकारी दी। जसवंत का भाई प्रभात उसे ढूंढने निकला, लेकिन रातभर खोजबीन के बावजूद कुछ पता नहीं चला।

वहीँ आज सुबह जसवंत का लहूलुहान शव महेश के खेत में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि, महेश ने सुबह खेत जाते समय पुआल (अनाज के खोखले डंठल) से ढका हुआ शव देखा तो तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार वाले किसी भी दुश्मनी से इनकार कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शिकायत के आधार पर आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *